बढ़ते बलात्कार के मामलों को लेकर आम आदमी पार्टी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला

पटना : बच्चियों के साथ दिन ब दिन बढ़ते जा रहे दुष्कर्म के मामलों को लेकर आम आदमी पार्टी ने जताया रोष। बेतिया जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र के मुरली गांव में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। एक 17 वर्षीया नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गयी है. इतना ही नहीं, दरिंदों ने पीड़िता के अंदरुनी अंगों में गन्ना डाल दिया है।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश ने कहा कि वर्तमान नीतीश कुमार की डबल इंजन की सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के नारे तो लगा रही है, मगर बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल रही है। आए दिन बिहार में महिलाओं से बलात्कार व अत्याचार के मामले सामने आ रहे है, मगर सरकार इन पर रोक लगाने में पूरी तरह से असफल रही है। उन्होंने कहा, बिहार में सुशासन की नही, बलात्कारियों की सरकार है। जो सरकार बेटियों को सुरक्षा न दें सके, तो उसे क्या कहा समझा जाए। सुशासन का नारा देने वाली नीतीश कुमार की सरकार में अपराध चरम सीमा पर है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बहन बेटियों की अस्मत सुरक्षित नहीं है, जिसके चलते पूरे प्रदेश की जनता एनडीए की सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।
महिला शक्ति अध्यक्षा, उमा दफ़्तुआर ने कहा, आज बिहार में दिल्ली के निर्भया जैसी बारदात को दुहराया गया। बिहार की बेटियों को निर्भया या गुड़िया बनने से कौन बचाए ? यह एक बड़ा सवाल है, जो हर मां-बाप आप से पूछ रहा है। निर्भया के साथ जब दिल्ली की सड़कों पर दरिंदगी का खेल खेला गया था उस समय की यूपीए सरकार का सिंहासन डोल गया था। आपकी सुशासन सरकार में तो 40 बच्चियों के साथ राजनीति संरक्षण में कई सालों तक दुष्कर्म हुआ है। इस बार आप का ​सिंहासन नहीं बचेगा। अगर आप में जरा भी नैतिकता बची हो तो तत्काल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें।
बिहार में बढ़ती यौन हिंसा, बलात्कार के मामले में, फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर छह महीने के में दोषियों को फांसी दें बिहार सरकार ।
उमा दफ़्तुआर ने, सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शीघ्र ही इन घटनाओं पर रोक के लिए प्रभावी कदम नहीं उठाए गए तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बेटियों के हक में आवाज़ को और धार देंगे।

About Post Author

You may have missed