बिहार विधानपरिषद चुनाव : अलग-अलग होगी कांग्रेस और राजद की राहें, अजीत शर्मा बोले- कांग्रेस चाहती थी गठबंधन मगर लालू-तेजस्वी नहीं हुए तैयार

पटना। लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के साथ रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बातचीत दिल्ली में सफल नहीं हो पाई है। अब एमएलसी चुनाव में कांग्रेस और राजद अगल-अलग ताकत आजमाएंगी। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा की हमारी बातचीत सफल नहीं हो पाई। हम महागठबंधन धर्म निभाना चाहते हैं पर वे नहीं निभाएं। वे 24 सीटों पर उम्मीदवार देंगे तो कांग्रेस भी 24 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है, राज्य की बात छोड़िए। अजीत शर्मा ने कहा कि एमएलसी चुनाव में जनता के प्रतिनिधि वोट करते हैं। इस चुनाव से सरकार नहीं बदलती। इसलिए 2024 में हमारा गठबंधन राजद के साथ जरूर होगा और हम भाजपा को देश से उखाड़ फेकेंगे।

अजीत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सूर्य है और वह देश ही नहीं बल्कि दुनिया को उजाला दिखाने वाली पार्टी है। अजीत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एमएलसी चुनाव में अकेले लड़कर ताकत आजमाएगी। राजद और कांग्रेस दोनों सेक्युलर पार्टियां हैं। इसलिए हमारा गठबंधन एमएलसी चुनाव में भले आपको नहीं दिखे लेकिन 2024 में हमारी सेक्युलर पार्टी की सरकार देश में बनेगी। दरअसल, तेजस्वी इस बात से काफी खफा है कि जिद कर विधान सभा चुनाव में कांग्रेस ने 70 सीटें लीं और जीत पाई 19 पर। उसका बदला तेजस्वी ने उपचुनाव में लिया और अब एमएलसी चुनाव में उनकी नाराजगी दिखी।

About Post Author

You may have missed