बिहार के सभी विश्वविद्यालयों में जदयू के सदस्यता अभियान ज़ारी।

पटना।पटना महानगर छात्र जदयू के पदाधिकारियों की बैठक छात्र जदयू के प्रभारी एवं जदयू के विधान पार्षद प्रो.रणबीर नंदन के आवास पर हुई। बैठक में पटना महानगर के सभी वार्डो में छात्र जदयू के कम से कम पचास क्रियाशील सदस्य बनाने की योजना पर विचार हुआ। बैठक में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को रसीद बही दी गयी एवं सदस्यता अभियान चलाया गया। बैठक को संबोधित करते हुए छात्र जदयू के प्रभारी डाॅ रणबीर नंदन ने कि छात्र जदयू बिहार के सभी जिले एवं जिलों के अंतर्गत विश्वविद्यालय के काॅलेजों में सदस्यता अभियान को गति दे रहा है जो एक अच्छा संकेत है। उन्होंने उपस्थित छात्र जदयू के पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि प्रत्येक तीन दिन पर बैठक कर सदस्यता अभियान की समीक्षा करें।
बैठक में छात्र जदयू प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने कहा कि छात्र जदयू के व्यापक सदस्यता अभियान के साथ हर घर में छात्र संपर्क योजना को मुहुर्त रूप दे रहा है। श्याम पटेल ने कहा कि अगस्त माह में छात्र जदयू के प्रदेश प्रभारी प्रो रणबीर नंदन के साथ प्रत्येक जिलों में प्रवास किया जाएगा जिससे हमारे अभियान को गति मिलेगी। बैठक की अध्यक्षता पटना महानगर छात्र जदयू के अध्यक्ष अनिमेश चंद्रा ने किय।
बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल, रिंकल पटेल, राजीव रंजन, राहुल झा, रवि पटेल, सुश्री रश्मि श्रीवास्तव, अजीत दुबे, कन्हैया, सन्नी, अजीत कुमार, चंदन कुमार, रणबीर कुमार व सूरज सहित कई छात्र नेता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed