राजद अब ‘भूमिहार का चूड़ा और यादव का दही’ नारे के साथ बढ़ेगी आगे

पटना। बापू सभागार में आयोजित भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के कार्यक्रम में मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 22 मिनट तक भाषण दिया। उन्होंने आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे से लेकर अगड़ों के साथ तक की रणनीति की योजना बताई। उनका इशारा साफ था कि राजद अब भूमिहार का चूड़ा और यादव का दही के नारे के साथ आगे बढ़ेगी। तेजस्वी ने कहा, अभी त दही-चूड़ा सना ता, खाय के भी बारी आई।
तेजस्वी ने टिकट बंटवारे में हिस्सेदारी के भी संकेत दिए। कहा कि एमएलसी चुनाव में 5 टिकट भूमिहार समाज को दिए। तीन पर जीत दर्ज हुई। जो ये साफ दिखाता है कि अगर हाथ बढ़ाइएगा तो सबका साथ मिलेगा। एक बार की बात नहीं है, रिश्ते अचानक से सुधरते-बिगड़ते नहीं हैं। आप निश्चिंत रहिए। हम वोट की राजनीति के लिए नहीं आए हैं। हम केवल आपका विश्वास और साथ जीतने के लिए आए हैं।
तेजस्वी ने कहा, हमलोग नई सोच के हैं। नया बिहार बनाना है।सभी के तरक्की और उत्थान की बात करनी है। भूमिहार समाज मजबूत और लड़ाकू हैं, अगर आप एक बार बीड़ा उठा लिए तो बेरोजगारी भी खत्म होगी और महंगाई भी। तेजस्वी अब एमवाई (मुस्लिम-यादव) समीकरण के साये से बाहर निकल कर सभी जातियों में अपनी पैठ बनाने की कोशिश में हैं। यहीं संदेश उन्होंने बापू सभागार में भी दिए। उन्होंने कहा, जब हम ए टू जेड की बात करते हैं तो स्वाभाविक है कि हम हर जगह आएंगे। कोई हमारा भाई पीछे नहीं छूटे। इसको लेकर हम सब की कोशिश है।

About Post Author

You may have missed