PATNA : लोगों को बंधक बनाकर घर एवं दुकान में डकैती, महिला को पिस्तौल की बट से मारकर किया घायल

बिहटा। पटना के बिहटा थाना अंतर्गत कन्हौली बाजार स्थित एक घर में अपराधियों ने सोमवार की रात भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है। डकैतों ने हथियार के बल पर घर एवं दुकान के सारे सामान लूट कर ले गए। घटना का विरोध करने पर अपराधियों ने घर की एक  महिला को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कन्हौली बाजार के देवराज साव के घर लगभग आधा दर्जन अपराधी घर के पीछे से बीते सोमवार की आधी रात को घुसे। घर में घुसते ही डकैतों ने महिलाओं और बच्चों को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद अपराधियों ने जब घर के मालिक से अलमीरा और दुकान की चाबी मांगी तो घर मालिक ने इसका विरोध किया। इस पर अपराधियों ने घर के एक महिला के सिर पर पिस्तौल की बट से दे मारा। जिससे महिला घायल हो गई। अपराधियों ने सभी को एक कमरे में बंद कर दिया और घर एवं घर के नीचे ज्वेलरी दुकान में जमकर लूटपाट की। लूटपाट कर जाते समय अपराधियों ने सभी लोगों को यह धमकी भी दिया कि अगर किसी ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसे गोली मार दिया जाएगा। मंगलवार की सुबह घर परिवार के लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी। परिवार के लोगों ने बताया कि घटना की सूचना देने के बावजूद भी पुलिस मौके पर घंटों लेट से पहुंची।
लोगों ने बताया कि स्थिति यह है कि रात्रि के वक्त यहां गश्ती व्यवस्था नहीं रहती और पुलिस को किसी घटना व दुर्घटना की सूचना के लिए नंबर लगाया जाता है तो थाना प्रभारी फोन रिसीव नहीं करते। बिहटा थाना प्रभारी ऋतुराज से बात करने का प्रयास किया गया उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया।

About Post Author