पूर्णिया में नशेड़ियों ने बैंककर्मी की चाकू गोदकर की हत्या, सिगरेट पीने से मना करने पर गुस्सा होकर उठाया ये कदम

पूर्णिया । जिले के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के बाड़ीहाट में सोमवार की देर रात नशेड़ियों ने निजी बैंककर्मी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। बैंककर्मी ने नशेड़ियों को सिगरेट पीने से मना किया था।

इसी से गुस्साकर नशेड़ी बैंककर्मी के घर पहुंचे। जब उसने उनको समझाने का प्रयास किया तो एक नशेड़ी ने उसके सीने में चाकू मार दिया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई।

परिजन लोगों की मदद से घायल को सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से गुस्साए लोगों ने मंगलवार सुबह लाइन बाजार के पास सड़क जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने हंगामा किया। उन्होंने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूर्णिया एसपी दयाशंकर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान अरविंद कुमार सिन्हा के बेटे सन्नी सिन्हा के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि सोमवार को उनके घर छठी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दो नशेड़ी मो. लाल व मो. लाडला उनके कार्यक्रम में पहुंच गए। छत पर सिगरेट की कश लेते इन नशेड़ियों पर सन्नी व उनके परिजनों ने देखा।

नशेड़ियों को घर से बाहर भगा दिया। परिजनों ने बताया कि गुस्साए नशेड़ी ने वहां हंगामा किया। इसके कुछ ही देर बाद दो दर्जन कथित अपराधियों के साथ मारपीट करने आ गए। इसके बाद नशेड़ियों को समझाने सन्नी पहुंचा।

नशेड़ियों ने चाकू निकालकर सन्नी के सीने में गोद दिया, जिससे वह घायल हो गया। लोगों ने सन्नी को सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

वहीं मामले को लेकर सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने कहा कि अपराधियों की पहचान मो लाल और लाडला के रूप में की गई है। अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश की जा रही है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed