छपरा में भूमि विवाद में दो पक्षों में झड़प, सेना के जवान की गोली मारकर हत्या, भाई व भतीजा घायल

छपरा । सारण जिले के एकमा थाने के तिलकार गांव में मंगलवार को दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर पंचायत हो रही थी। इस दौरान झड़प में सेना के जवान गजेंद्र (34) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं जवान के एक फौजी भाई आनंद मिश्रा व भतीजा अभिनव मिश्रा घायल हो गए।

दोनों का इलाज एकमा स्थित निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। सूचना पाकर एसडीपीओ एमपी सिंह, एकमा पुलिस सर्किल के इंस्पेक्टर बालेश्वर राय, थानाध्यक्ष देव कुमार तिवारी दल-बल के साथ नर्सिंग होम पहुंच और घायलों से पूछताछ की।

बताया जा रहा है कि गजेंद्र अभी कुछ ही दिनों पहले छुट्टी पर घर आए हुए थे। पट्टीदारों के बीच चल रहे जमीन विवाद को लेकर दूसरे ने बाहर से शूटर बुलवाकर गोली चलवाने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया।

उन्होंने बताया कि विपक्षी पार्टी में से ही कुछ लोग यहां से जाकर दूसरी जगह रहते हैं और इस घटना में शामिल हैं। गजेंद्र को गोली मारने के बाद उनकी लाइसेंसी पिस्टल छीन ले जाने की बात बात सामने आ रही है।

अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर भी जाकर मामले की पूरी जांच की व लोगों के बयान दर्ज किए। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई है व कोई ग्रामीण इस बारे में कुछ बताने से कतरा रहे हैं। इसको लेकर गांव में सन्नाटा भी पसरा हुआ है।

About Post Author

You may have missed