हम के स्थापना दिवस पर बुलाई गई राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राज्य परिषद की बैठक, बिहार के विभिन्न जिलों के प्रसिद्ध खानपान परोसे जाएंगे

पटना। हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (से.) का 24 जुलाई को पटना में हम पार्टी का छठा स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव उमाकांत चौधरी ने बताया कि स्थापना दिवस के दिन पार्टी कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राज्य कार्यकारिणी के सभी सम्मानित सदस्यों की बैठक बुलाई गई है।

उमाकांत चौधरी ने बताया कि स्थापना दिवस पर वृहत मनोहारी रुप में मनाने का फैसला लिया गया। साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारणी एवं राज्य कार्यकारणी की बैठक भी होगी। उक्त बैठक की अगुवानी पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन करेंगे।

राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक व राज्य कार्यकारणी की बैठक पृथक एवं संयुक्त होंगे। सांस्कृतिक, सामाजिक और राजनीतिक पहलू विषय होगा। बिहार के हर जिले के प्रसिद्ध खानपान स्थापना दिवस के समारोह में परोसे जाएंगे।

नवादा पकरीवरावां के बड़ा, नालंदा सिलाव का खाजा, मनेर पटना का लड्डू, गया का अनरसा, दरभंगा का मखाना और मछली, हाजीपुर का केला, आरा उद्वन्तनगर का खुर्मा मिठाई का आनंद भी ले सकेंगे। पार्टी की बैठक और स्थापना दिवस समारोह का कार्यक्रम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में आहुत की गई है।

About Post Author