MMS लीक के बाद सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुई अंजलि अरोड़ा, यूजर्स बोले- अगला वीडियो उमर रियाज के साथ आएगा

मुंबई। कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा अपने एक वीडियो पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर यह ब्लूपर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मॉडल उमर रियाज के साथ नजर आ रही हैं। इस ब्लूपर वीडियो में अंजलि और उमर कोई रोमांटिक सीन शूट करते नजर आ रहे हैं।
कमेंट सेक्शन में लोगों ने कर दिया ट्रोल
अंजलि अरोड़ा की इस पोस्ट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अगला MMS इसके साथ आएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- उमर रियाज के पास इससे अच्छी लड़कियां हैं। इसी तरह के ढेरों कमेंट करके लोगों ने अंजलि को ट्रोल किया है। बता दें कि पिछले दिनों एक MMS वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रही लड़की काफी हद तक अंजलि अरोड़ा जैसी दिख रही थी।
लोगों ने कहा- MMS क्वीन अंजलि अरोड़ा
हालांकि इस वीडियो को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई और ना ही इस बारे में अंजलि अरोड़ा का कोई रिएक्शन आया। हालांकि लोगों ने सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को MMS क्वीन अंजलि का नाम दे दिया और अब उनके हर नए पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। बता दें कि हाल ही में नया गाना लॉन्च करने पर भी अंजलि को ट्रोल किया गया था।
आजमा फल्लाह का भी MMS हुआ वायरल
अंजलि अरोड़ा के कथित लीक हुए MMS के कुछ ही वक्त बाद लॉकअप की कंटेस्टेंट रहीं आजमा फल्लाह का भी इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया था। अंजलि और आजमा कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप में साथ में थी। इस दौरान दोनों के बीच नहीं बनी थी और काफी झगड़े हुए थे। लॉकअप के दौरान उनकी मांओं के बीच भी झगड़ा हो गया था।

About Post Author

You may have missed