मुंगेर में प्रखंड कार्यालय में घुसकर बीडीओ के साथ हाथापाई और गाली-गलौज करने वाला युवक गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिलें में एक हाथापाई करते हुए सरकारी कार्यालय का वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें एक युवक द्वारा सरकारी कार्यालय में वरीय अधिकारी के साथ बदसलूकी और मारपीट करते दिख रहा। यह वायरल वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा। जो कि मुंगेर जिला अंतर्गत हवेली खड़गपुर प्रखंड कार्यालय स्थित क्लर्क ऑफिस का है। जहां के रूम में अचानक 10 लोगों के साथ एक दबंग युवक ने घुसकर खड़गपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी सतनारायण पंडित के साथ गाली गलौज, मारपीट एवं मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया। शोरगुल सुनकर कई कर्मचारी तथा लोग जमा हो गए और युवक को पकड़कर खड़गपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही खड़गपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस संबंध में बीडीओ सतनारायण पंडित ने खड़कपुर थाना में आवेदन देकर शामपुर थाना क्षेत्र के लोहची गांव निवासी सीताराम यादव के पुत्र वरुण कुमार तथा 10 अज्ञात लोगों को प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए बीडीओ सत्यनारायण पंडित ने बताया कि मैं किसी काम से ब्लॉक स्थित क्लर्क के रूम में था कि अचानक वरुण कुमार 10 लोगों के साथ कमरे में घुस आया तथा पूछने लगा कि आरटीपीएस काउंटर कहां है। जब मैंने कहा की इतने लोगों के साथ क्यों आए हैं। कमरे से बाहर निकलिए तो वह उत्तेजित हो गया तथा मुझे गाली गलौज करने लगा। मेरे साथ हाथापाई करते हुए मारपीट का प्रयास करने लगा। जब मैं इसकी सूचना देने के लिए थाना को फोन लगाने लगा तो वह मेरा मोबाइल छिनने का भी प्रयास किया तथा सामने पड़े महत्वपूर्ण कागजातों को फाड़ कर फेंक दिया। वरुण कुमार के साथ 10 और भी अज्ञात लोग थे जो मामले की गंभीरता को समझते हुए वहां से भाग खड़े हुए। वही शोरगुल सुनकर ब्लाक के कर्मचारी एवं उपस्थित लोगों ने युवक को पकड़ कर रखा तथा पुलिस के हवाले कर दिया। वही इस संबंध में थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि हंगामा कर रहे युवक वरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके साथ- साथ 10 अज्ञात लोगों पर भी प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

About Post Author

You may have missed