वैशाली में रेडीमेड की दुकान में ग्राहक बनकर आए दो अपराधी, बातों में उलझा लेकर काउंटर से 2.20 लाख रुपये लेकर हो गए फरार

हाजीपुर । वैशाली के महनार बाजार मदन चौक के पास न्यू पूजा रेडीमेड दुकान में ग्राहक बनकर आए दो अपराधियों ने गल्ले में रखा कैश लेकर भाग निकले। पीड़ित दुकानदार का कहना है कि उसने झोले में 2 लाख 20 हजार रुपये रखे थे।

गुरुवार को दुकान खुलते ही दो बदमाश ग्राहक बनकर आए और बात में उलझाकर काउंटर में रखा झोले में भरा कैश लेकर चंपत हो गए। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दुकानदार से घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार अपराधी के कैश लेकर भागने की सूचना मिल रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हरि तालिका तीज व्रत को लेकर कपड़ा की खरीदारी को लेकर दुकान में भीड़ लगी थी। इसी बीच दो अपराधी ग्राहक बनकर कपड़ा खरीदने दुकान में पहुंचे दुकानदार ग्राहक से कपड़ा बेचने में व्यस्त था । उसी दौरान झोला में रखे पैसा लेकर रफूचक्कर हो गए।

पड़ोसी दुकानदार का कहना है कि प्रथम दृष्टया हथियार के बल पर लूट की बात सामने आई थी, मगर विस्तृत जानकारी मिलने पर ग्राहक के रूप में आए दो लोगों द्वारा रुपये का झोला लेकर भागने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed