BIHAR : 24 घंटे में कैमूर पुलिस ने अपहृत बच्चे को यूपी के गाजीपुर से किया सकुशल बरामद

कैमूर। कैमूर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपहरण मामले का उद्भेदन करते हुए अगवा बच्चे को यूपी के गाजीपुर के एक गांव में स्थित घर से सकुशल बरामद किया गया है। बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कनपुरा गांव से दो बाइक सवार अपराधियों ने गृह प्रवेश को समय दिखवाने आए पंडित जी के 13 वर्षीय पुत्र प्रियांशु का अपहरण कर लिया था, फिर परिजनों से मोबाइल पर फोन कर 58 लाख की फिरौती मांगी थी। इस मामले में अपहृत बच्चे के पिता ने रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस की तत्परता से 24 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार, 13 जनवरी को कुछ लोग अशोक पांडे के दरवाजे पर आए और गृह प्रवेश का तिथि बताने के लिए कहा। जब पंडित जी ने कहा कि अभी खरमास चल रहा है, खरमास के बाद गृह प्रवेश होगा। तो फिर वह लोग दुकान का रास्ता बताने को कहा। मैंने छोटे बेटे प्रियांशु को उन लोगों को दुकान दिखाने के लिए कह कर भेज दिया। जिसके बाद वे लोग छोटे बेटे का अपहरण कर लिया।
इधर, कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बच्चा गुम होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 24 घंटा के अंदर बच्चे की बरामदगी कर लिया है। बच्चा को यूपी के गाजीपुर के गांव में स्थित घर से बरामद किया गया है। घर वाले को भी पकड़ा गया है। अपहरण करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। दोनों के अपराधिक घटनाओं के बारे में गाजीपुर पुलिस से जानकारी लिया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed