आरा में बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दोस्तों को रौंदा, बख्तियारपुर में कार खंभे से टकराई, 4 घायल

आरा/बख्तियारपुर। बिहार में तेज रफ्तार का कहर जारी है। भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के चंदा मोड़ के पास शुक्रवार की दोपहर बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दोस्तों को रौंद दिया। इस सड़क दुर्घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर आरा-कोईलवर-छपरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जिससे वाहनों का आवागमन बाधित हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवक अपने घर राजापुर से एक ही बाइक पर सवार होकर कॉलेज के लिए आरा जा रहे थे। दोनों स्नातक के छात्र हैं। इसी बीच आरा-छपरा मार्ग पर झलकुनगर चन्दा के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोस्तों को रौंद दिया। हादसे के दौरान ट्रक बाइक को काफी दूर तक घसीटते चला गया। दोनों मृत युवक कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव के निवासी थे। एक विनोद कुमार का 22 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार और दूसरा अभय प्रसाद का 23 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार उर्फ उधारू है। घटना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
बख्तियारपुर में कार खंभे से टकराई
इधर पटना के बख्तियारपुर में चम्पापुर के पास कुहासे के कारण एक कार खंभे से जा टकराई, जिसमें सवार 4 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने 3 घायलों को पटना रेफर कर दिया। दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने सूचना मिलने पर कार को कब्जे में ले लिया है।

About Post Author

You may have missed