भागलपुर में घूस लेते 2 स्वास्थ्य कर्मी रंगे हाथ गिरफ्तार, स्वास्थ्य प्रमाण पत्र के लिए छात्रा से लिया जा रहा था एक हजार रूपया

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के सदर SDO धनंजय कुमार ने छात्रा के शिकायत पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सदर हॉस्पिटल के लिपिक और चपरासी को पैसा लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। बता दे की दोनों लोग छात्रों से स्वास्थ्य प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर पैसा ले रहे थे। वहीं घुस लेते पकड़ने के बाद SDO ने दोनों को तिलकामांझी थाना पुलिस को सौंप दिया। वहीं गिरफ्तार आरोपी के पास से SDO धनंजय कुमार ने 15 हजार 200 रूपया बरामद किया। बताया जा रहा है कि सदर हॉस्पिटल में स्वास्थ्य प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर छात्रों से लगतार पैसे लेकर प्रमाण पत्र जारी करता था और जो पैसा नही देता था। उसको टालमटोल करता था। जिससे परेशान होकर छात्रा ने सदर SDO धनंजय कुमार को शिकायत की और SDO ने तुरंत एक्शन लेते हुए मौके पर पहुंचकर SDO ने आम पब्लिक बनकर देखा कि खुलेआम रिश्वतखोरी का धंधा चल रहा था। जिसको लेकर SDO धनंजय कुमार ने रंगे हाथ सिविल सर्जन कार्यालय के स्टोनो रवि शंकर और चपरासी राजेंद्र को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया और तिलकामांझी थाना पुलिस को सौंप दिया वही गिरफ्तार के बाद तिलकामांझी थाना पुलिस अग्रिम करवाई में जुट गई है।
एक हजार का लिया जा रहा था रिश्वत
बता दे की एएनएम की बहाली को लेकर स्वास्थ्य प्रमाण पत्र के लिए सैकड़ो छात्रा सदर अस्पताल का चक्कर लगा रही थी और स्वास्थ्य प्रामान पत्र बनाने के एब्ज में हजार रुपए का नजराना लिया जा रहा था। जिसकी शिकायत DDC और SDO को की गई जिसके बाद करवाई हुई।

About Post Author

You may have missed