वैशाली : स्कूल में घुसकर 2 बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने लगाया ससुर पर हत्या का आरोप

हाजीपुर (वैशाली)। बिहार के वैशाली जिले में गुरुवार को स्कूल में घुसकर एक युवक की हत्या कर दी गई। बता दे की युवक जान बचाने के लिए स्कूल में घुस गया था। वही पीछे से आए 2 बदमाशों ने गोली मार दी। बता दे की युवक को जब गोली मारी गई तो उस समय क्लास चल रही थी। गोली की आवाज सुनकर स्टूडेंट्स और टीचर टेबल के नीचे छिप गए। वही मृतक की पत्नी आशा देवी का आरोप है कि संपत्ति विवाद को लेकर मुन्ना के पिता ने ही उसके पति की हत्या कराई है। वही यह पूरा मामला वैशाली जिले के भगवानपुर रत्ती मिडिल स्कूल का है। गैंगवार में हत्या की आशंका जताई जा रही है। दिनदहाड़े स्कूल में हुए शूटआउट को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। वही इस मामले में सदर SDPO ओम प्रकाश ने कहा कि स्कूल में युवक की हत्या हुई है। जांच के बाद ही कुछ बताया जाएगा। वही मृतक युवक की पहचान सोनपुर के मुन्ना कुमार के रूप में हुई है।

वही इस घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है की गैंगवार में स्कूल में फायरिंग और हत्या हुई है। हालांकि पुलिस गैंगवार और स्कूल में हुए इस शूटआउट को लेकर कुछ भी बोलने से बच रही है। जानकरी के अनुसार भगवानपुर रत्ती मिडिल स्कूल में गुरुवार की दोपहर बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। तभी स्कूल में फायरिंग शुरू हो गई। वही दो बदमाशों ने स्कूल में घुसकर युवक की हत्या कर दी। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार 3 युवक दोपहर में स्कूल के पास पहुंचे। किसी बात को लेकर तीनों में बहस हुई, जिसके बाद एक युवक भागता हुआ स्कूल में जा घुसा। पीछा करते दोनों लड़के स्कूल कैंपस में पहुंचे और भाग रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
बच्चे और टीचर जान बचाने के लिए टेबल के नीचे छिप गए
बता दे की अचानक स्कूल में हुई फायरिंग से अफरातफरी मच गई। बच्चे और टीचर टेबल के नीचे जान बचाने के लिए छिप गए। वारदात के बाद अपराधी हत्या के बाद मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने स्कूल में गोली चलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही भगवानपुर थाने की पुलिस टीम घटना स्थल पहुंची। स्कूल में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
संपत्ति बंटवारे को लेकर पिता ने कराई हत्या
मृतक की पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र के रामजतन नगर न्यू बरबटा कॉलनी निवासी भगवान राय का बेटा 35 वर्षीय मुन्ना कुमार के रूप में हुई। वही मृतक की पत्नी आशा देवी का आरोप है कि संपत्ति विवाद को लेकर मुन्ना के पिता ने ही उसके पति की हत्या कराई है। आशा देवी ने बताया कि दो दिन पूहले ही पति मुन्ना कोलकाता से घर आया था। वह कोलकाता में गाड़ी चलता है। पत्नी ने बताया कि मृतक राहर दीयरा का मूल निवासी था। जो बाद में रामजतन नगर में घर बनाकर रहने लगा। बता दे की मृतक के सिर में गोली मारी गई है। पत्नी ने ससुर भगवान राय समेत अन्य लोगों पर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के पत्नी आशा देवी समेत अन्य परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव को देखकर रोने बिलखने लगा। वही सदर SDPO ओम प्रकाश ने बताया कि बाइक पर सवार 2 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। वही इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed