पटना में डबल मर्डर के दो आरोपित गिरफ्तार : सीडीआर ने खोला राज- कई बार एक ही नंबर से आया फोन

पटना। राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर से सटे संजय गांधी नगर काली मंदिर रोड के पास मंगलवार शाम पूर्व विधायक के दो भाईयों की अंधाधुन गोली मार हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पत्रकार नगर की पुलिस व एसआइटी की टीम ने नामजद अभियुक्त धनरुआ के बबलू कुमार उर्फ छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इसके अलावा एक अन्य आरोपित की भी गिरफ्तारी आरा के जीएसएम मॉल के पास से हुई है। इन दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
बताया जा रहा है कि पटना पुलिस ने बीते देर रात को ही बबलू को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने जिन दो आरोपित को गिरफ्तार किया है। उनके मोबाइल का जब पुलिस ने सीडीआर निकाला तो उसमें घटना के पहले और घटना के बाद कई बार एक ही नंबर से फोन आया है। सूत्रों की माने तो यह नंबर शूटर का ही है। वहीं पुलिस जिस बाइक नंबर की पहचान कर रही है, वह चोरी की बतायी गयी है। कॉन्टेक्ट लिस्ट में कई ऐसे नंबर मिले हैं जो जेल में बंद है और हाल ही में कई बार बातचीत हुई है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस पूरे घटना में जेल से भी कोई अपराधी इस घटना में शामिल हो सकता है।
सूत्र ने बताया कि शूटर पहले काली मंदिर रोड के पास खड़ा था और मोबाइल पर लाइनर से बात कर रहा था। वहीं लाइनर दोनों भाईयों की पल-पल की गतिविधियों की जानकारी शूटरों को दे रहा था। जैसे ही शंभू और गौतम संजय गांधी नगर के पास पहुंचे ही थे कि लाइनर ने कपड़े और बाइक की पहचान कर शूटर को कंफर्म कर दिया, जिसके बाद दोनों शूटरों ने शंभू और गौतम पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।
स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों भाईयों ने गोली लगने के बाद भी शूटरों का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद शूटरों ने पहले लात मारकर दोनों को सड़क पर गिराया, इसके बाद दनादन गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली लगने के बाद भी भागते वक्त एक भाई ने पल्सर बाइक पर बैठ रहे एक शूटर के पैर को पकड़ लिया। यह देख दूसरे शूटर ने फिर तीन गोलियां मारी और दोनों की मौत कंफर्म होने के बाद वहां से फरार हो गया।
बता दें बीते मंगलवार की देर शाम दिनदहाड़े बाइक सवार दो शूटरों ने गैंगवार में प्रसाद अपार्टमेंट के सामने बीच बाजार में अरवल के पूर्व विधायक व भाजपा नेता चितरंजन शर्मा के दो सगे भाईयों शंभू शरण सिंह (40) व गौतम सिंह (32) को गोलियों से भून दिया था। इस घटना के बाद बुधवार को भी स्थानीय लोगों में खौफ था।

About Post Author

You may have missed