पटना में SSP उपेंद्र शर्मा के आवास पर तैनात एक पुलिसकर्मी के खाते से गायब हुए 1.86 लाख रुपये, जांच में जुटा महकमा

पटना। पटना के SSP उपेंद्र कुमार शर्मा के आवास पर तैनात एक सिपाही के बैंक खाते से 1.86 लाख रूपया गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा हैं कि किसी ने जवान के खाते से अवैध रूप से पैसों की निकासी कर ली है। जिसके बाद घटना को लेकर पीड़ित सिपाही ने राजधानी पटना के पीरबहोर थाना में लिखित आवेदन दिया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई हैं। जानकारी के अनुसार, पटना के SSP उपेंद्र कुमार शर्मा के आवास पर तैनात होमगार्ड सिपाही का नाम जनार्दन सिंह हैं।

जनार्दन सिंह के बैंक खाते से 1.86 लाख रुपए की निकासी की गई है। बता दे कि पीड़ित सिपाही जनार्दन सिंह अथमलगोला का रहने वालें है और काफी लंबे समय से पटना के एसएसपी के घर पर ही तैनात है। जनार्दन सिंह का खाता बिहार स्टेट कोऑपरेटिव बैंक के बांकीपुर शाखा में है। जब वे खाता से पैसा निकालने गए तब उन्हें जानकारी दी गई कि उनके अकाउंट में पैसा ही नहीं है। जब उन्होंने चेक करवाया तो पता चला कि 6 बार में अपराधियों ने पूरा अकाउंट खाली कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, बैंक से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज मांगा है। फुटेज से यह पता चल जाएगा कि किसने पैसे की निकासी की है। सिपाही जनार्दन के बेटे गौरव ने बताया कि उनके पिता ने नया चेकबुक इश्यू करवाया था। पुराना चेकबुक भी पिता के ही पास था। गौरव ने कहा कि पुराने चेकबुक के कुछ पन्ने गायब हैं। जिसके बाद पुलिस जांच में लगी हुई हैं।

About Post Author