होना था जेडीयू के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, शोक सभा में बदला कार्यक्रम

फुलवारी शरीफ। शुक्रवार को फुलवारी ब्लॉक के पास जेडीयू कार्यालय के पास चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का कार्यकम फुलवारी प्रखंड के पूर्व जेडीयू अध्यक्ष संजय सिंह के निधन पर शोक सभा में तब्दील हो गया। फुलवारी के निहूरा ग्राम निवासी 53 वर्षीय जेडीयू नेता संजय सिंह पिछले कुछ माह से कैंसर रोग से पीड़ित थे, जिनका इलाज राजा बाजार के पास एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा था। शुक्रवार को जेडीयू नेता संजय सिंह के निधन की खबर के बाद जेडीयू सहित एनडीए घटक दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गयी।
जेडीयू के चुनाव कार्यालय पहुंचे बीजेपी सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री राम कृपाल यादव व फुलवारी से एनडीए उम्मीदवार अरुण कुमार मांझी ने जेडीयू नेता संजय सिंह के निधन पर गहरा शोक जताया। शोक जताने वालों में नगर परिषद चेयरमैन आफताब आलम, महेश पासवान, शत्रुध्न पासवान, बंटी चन्द्रवंशी, बीजेपी नगर अध्यक्ष रमेश यादव, प्रखंड जेडीयू अध्यक्ष राम प्रवेश सिंह, नगर जेडीयू अध्यक्ष फजल इमाम, जदयू नेता सौरभ सिंह सहित बड़ी संख्या में एनडीए के कार्यकर्त्ता शामिल रहे।
इससे पहले जेडीयू प्रत्याशी अरुण कुमार मांझी ने बीजेपी और एनडीए के कार्यकताओं के साथ फुलवारी सदर बाजार, राष्ट्रीय गंज, टमटम पड़ाव, संगत पर इलाके में लोगों से मिलकर एनडीए को सत्ता में बनाये रहने के लिय मतदान की अपील की। प्रत्याशी अरुण मांझी ने कहा कि बिहार के विकास की रफ्तार जारी रखने के लिए एक बार फिर से नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मतदान करना है और विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार करने वालों से सावधान रहने का आह्वान किया।

About Post Author

You may have missed