सियासी गलियारे से आयी एक ऐसी तस्वीर, चिराग-नीतीश-तेजस्वी दिखें एक साथ

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में जहां जदयू-राजद-लोजपा के एक दूसरे पर हमलावर हैं, इस बीच सियासी गलियारे से एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है, जिसे देखने के बाद आपको खुद अपनी आंखों पर सहसा विश्वास नहीं होगा। मंगलवार को जदयू-लोजपा के सुप्रीमो और राजद नेता तेजस्वी यादव सियासी लड़ाई के बीच एक साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर है लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक व वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान के निधन पर लोजपा कार्यालय में मंगलवार को आयोजित ब्रह्मभोज एवं शोक सभा कार्यक्रम का।


लोजपा के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने बताया कि दिवंगत आत्मा की शांति हेतु श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय राज्य इस्पात मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, पप्पू यादव, संजय सिंह, श्याम रजक के अलावे विपक्ष और पक्ष के बहुत सारे सम्मानित नेताओं ने दिवंगत रामविलास पासवान के शोक सभा में मौजूद रहे।

तेजस्वी से मिल कर निमंत्रण दिया प्रिंस राज ने
इसके पहले लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की। तेजस्वी यादव मंगलवार सुबह जब प्रचार के लिए निकल रहे थे, तभी प्रिंस राज राबड़ी देवी के आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की। हालांकि इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर न देखने की बात उन्होंने कही। मुलाकात के दौरान प्रिंस राज ने तेजस्वी यादव को दिवंगत नेता रामविलास पासवान की याद में होने वाले ब्रह्मभोज का निमंत्रण दिया। बता दें कि केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान का इसी महीने 8 तारीख को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। 74 साल की उम्र में उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

About Post Author