PATNA : समाजसेवी बृजा प्रसाद के प्रथम पुण्यतिथि पर भाजपा सांसद ने आदमकद प्रतिमा का किया अनावरण

पटना (पालीगंज)। पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के रामपुर, नगवां गांव में शिक्षाविद् स्व. बृजा प्रसाद यादव के प्रथम पुण्यतिथि पर आदमकद प्रतिमा का अनावरण पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद रामकृपाल यादव के द्वारा किया गया। इस अवसर पर बृजा प्रसाद यादव के प्रतिमा पर सांसद के साथ भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित किया। वहीं कार्यक्रम के दौरान सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सांसद से सरकारी भवनों का नाम बृजा प्रसाद यादव भवन रखने का मांग किया।

इस अवसर पर सांसद रामकृपाल यादव ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार सरकार के द्वारा अस्पताल, सड़कें आदि का काम हो रहा है। मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा और कोशिश हमारी होगी कि बृजा प्रसाद यादव के नामकरण के लिए विभाग में पत्र लिखा जाएगा और नवनिर्मित सरकारी भवन का नामकरण हो, अगर कोई टेक्निकल फाल्ट ना हुआ तो जरूर उनके नाम से कुछ बनेगा। श्री यादव ने कहा कि बृजा प्रसाद यादव आजीवन शोषितों एवं पीड़ितों के लिए काम जीवन भर करते रहे, इनकी जितनी भी प्रसंशा की जाये कम है।
वहीं भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने अपने संबोधन में कहा कि समाजसेवी बृजा प्रसाद यादव समाज के सभी वर्गों के हितों में ईमानदारीपूर्वक काम करते थे, विकास के प्रति हमेशा सजग रहते थे।
इस अवसर पर जदयू नेता नंदकिशोर कुशवाहा, रविन्द्र रंजन, अरविंद कुशवाहा, पप्पू कुमार, चंद्रसेन वर्मा, मिथिलेश कुमार, शशिकांत आर्य, मो. शाहिद, अखिलेश नारायण, रविश शर्मा मुखिया एवं सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed