ललन सिंह का दावा- ‘भूपेंद्र यादव वाकई चाहें तो राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा’

पटना। भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव के रविवार को दिए गए बयान पर सियासत तेज हो गई है। जदयू सांसद ललन सिंह ने भूपेन्द्र यादव के सुर में सुर मिलाते हुए सोमवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यदि भूपेंद्र यादव चाहें तो कभी भी राजद का भाजपा में विलय करा सकते हैं। बता दें भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने रविवार को पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक में तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उन्हें जदयू-बीजेपी सरकार की बजाए अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। खरमास बाद राजद में टूट का दावा करते हुए उन्होंने चुनौती दी थी कि खरमास बाद तेजस्वी अपनी पार्टी राजद को बचाने में लगें।
हमारी नजर केवल बिहार के विकास पर
इसी बयान के बाबत एक पत्रकार ने सांसद ललन सिंह से भूपेंद्र यादव के इस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी थी। ललन सिंह ने कहा, ‘टूटने की बात तो कम है यदि भूपेंद्र यादव वाकई चाहें तो पूरी राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा।’ क्या जदयू की नजर कांग्रेस के विधायकों पर है? इस सवाल के जवाब में ललन सिंह ने कहा- ‘नहीं, हमारी नजर केवल बिहार के विकास पर है। ना कि किसी दल को तोड़ने पर। जदयू सांसद ने कहा कि हमने कभी किसी दल को तोड़ने की बात नहीं की है। हम विकसित बिहार बनाना चाहते हैं और नीतीश कुमार के नेतृत्व में लगातार काम चल रहा है।
यह मीडिया का विषय नहीं
वहींं यह पूछे जाने पर कि जदयू की बैठक के दौरान भाजपा पर हमला और यहां पर चुप्पी की वजह क्या है। इस पर ललन सिंह ने कहा कि यह मीडिया का विषय नहीं है। कोई यह नहीं तय कर सकता कि जदयू की बैठक में किस बात पर चर्चा हो और प्रेस कांफ्रेंस में क्या बात कही जाए।
पार्टी को मजबूत बनाने पर फोकस
जदयू सांसद ने कहा कि जदयू नेतृत्व अपनी पार्टी को मजबूत बनाने पर फोकस कर रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा इसी काम में लगे हुए हैं। सोमवार को सुपौल से जदयू सांसद दिलेश्वर कामत को संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया है। ये बदलाव इस बात का संकेत है कि हम नए सिरे से अपना जनाधार बढ़ाना चाहते हैं।

About Post Author