PATNA : रेप पीड़िता के भाई को आरोपियों ने उठाया, पुलिस ने दबिश दी तो छोड़ा

फतुहा। बीते शुक्रवार की शाम फतुहा थाना क्षेत्र के एक गांव से रेप पीड़िता के भाई को आरोपियों द्वारा उठाए जाने के मामले में पुलिस ने जब तत्परता से दबिश बढ़ाई तो आरोपियों ने उसके भाई को छोड़ दिया। पुलिस ने उसके भाई को सकुशल पटना के एक इलाके से बरामद कर लिया है।
इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि जैसे ही इस बात की जानकारी पीड़िता के पिता से मिली वैसे ही उनके नेतृत्व में एसआई ललित विजय, मिथिलेश कुमार व राहुल कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और आरोपियों के उपर दबिश बढाई गयी। दबिश बढ़ते ही आरोपी बिखर गये और उसके भाई को एक जगह पर छोड़कर फरार हो गए। थानाध्यक्ष के मुताबिक, आरोपी तो हाथ नहीं आए लेकिन उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
विदित हो कि पीड़िता के साथ हुए गैंग रेप मामले में पांच आरोपियों के विरुद्ध न्यायालय में केस चल रहा है। इसी केस को उठाने के लिए आरोपियों ने ड्यूटी से लौट रहे उसके भाई के साथ मारपीट कर जबरन उसे उठा ले गये थे। आरोपियों ने उसे गमछा ओढ़ाकर बाइक पर बैठाकर गांव से भाग गये थे। पिता ने इस घटना की शिकायत थाने को बीते शाम की थी।

About Post Author

You may have missed