पटना में 45 साल के हैवान ने किया मासूम के साथ गंदा काम, चंद घंटों में आरोपी गिरफ्तार

पटना। राजधानी पटना में शुक्रवार की देर शाम एक 45 साल के व्यक्ति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए एक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। घटना पटना के यारपुर इलाके की है। शनिवार को इस मामले में महिला थाने में पीड़ित बच्ची के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए थानेदार आरती जायसवाल और उनकी टीम ने तेजी से कार्रवाई करते हुए चंद घंटों के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
झांसा देकर सुनसान जगह पर ले गया
मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची के पिता पटना में ही एक जगह पर लिट्टी-चोखा की दुकान चलाते हैं। दो बहनों में मासूम बच्ची छोटी है। आरोपी रघुनंदन पासवान उस दुकान पर अक्सर लिट्टी-चोखा खाने जाता था। शुक्रवार की शाम 6 बजे के करीब वह दुकान पर गया था। उस वक्त बच्ची भी दुकान पर थी। उसने पैसे देने की बात कह कर बच्ची को झांसा दिया और बच्ची को अपने साथ लेकर चला गया। यारपुर में रेलवे पुल के पास अंधेरे में सुनसान जगह देख कर वह रुक गया। उसी जगह पर उसने बच्ची से घिनौना काम को अंजाम दिया। जब वह दर्द से रोने-चिल्लाने लगी तो रघुनंदन वहां से फरार हो गया।
मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि
दूसरी तरफ बच्ची को दुकान पर जब नहीं पाया तो बच्ची के मां-बाप उसकी तलाश करने लगे। दुकान से लेकर घर और आसपास के इलाकों में उसे तलाश किया। 4 घंटे की मशक्कत के बाद रात करीब 10 बजे यारपुर रेलवे लाइन के पास पड़ी मिली। उस वक्त बच्ची की हालत सही नहीं थी। उसके शरीर से खून बह रहा था। मां के पूछने पर बेटी ने रघुनंदन की करतूत के बारे में सारी बातें बताई। इसके बाद बच्ची को गर्दनीबाग के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया। फिर मामले की जानकारी महिला थाने को दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। शुरूआती मेडिकल टेस्ट में रेप का यह मामला सही पाया गया है। गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed