BIHAR : महिला का तालाब में तैरता हुआ शव बरामद, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेच्छा गांव स्थित तालाब में एक महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है। इसकी सूचना गांव और अगल-बगल इलाके में आग की तरह फैल गई। बता दें महिला के शरीर पर कई जगह मारपीट के निशान हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक महिला की पहचान दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेच्छा गांव निवासी गुड्डू राम की पत्नी गीता देवी के रूप में हुई है।
महिला के भाई ने बताया कि मेरी बहन गीता देवी की शादी 2010 में धनेच्छा गांव के गुड्डू राम के साथ हुई थी। बाद में पता चला कि मेरे बहनोई का अवैध संबंध उसके भाभी के साथ है। अवैध संबंध का विरोध करने पर गीता देवी के साथ पति गुड्डू राम बराबर मारपीट करते थे। इस मसले को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों के बीच कई दिनों से बातचीत चल रही थी। उसी मामले को लेकर मेरी बहन की हत्या कर धनेच्छा गांव के तालाब में फेंक दिया गया है। भाई का आरोप है कि पहले मृतका की दोनों आंखें निकाली गयी, उसके बाद उसके पेट में चाकू मारा गया, जअ वह मौत के आगोश में समा गई तो ससुरालवालों ने शव को तालाब में फेंक दिया। वहीं मृतका की बहन का भी आरोप है कि मेरी बहन की हत्या उसके ससुराल वालों ने किया है।


इस बाबत एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेच्छा गांव के तालाब से एक महिला का शव बरामद की गई है, जो धनेच्छा गांव की गुड्डू राम की पत्नी बताई जा रही है। उसकी मासूम बेटी के बयान से पता चला है कि उसके मम्मी-पापा में लड़ाई हुआ था, उसके बाद पापा दिल्ली चले गए और इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया था। मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, पोस्टमार्टम के बाद जो भी रिपोर्ट आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author