बिहार : लॉकडाउन का फायदा उठाकर दूसरी शादी करने जा रहे पति की शादी रूकवायी

पटना। लॉकडाउन का फायदा उठाकर पति को दूसरी शादी करने मंशा धरी की धरी रह गई। पत्नी ने रिक्शा और पैदल यात्रा कर पति के अरमानों पर पानी फेर दिया। यह वाक्या है बिहार के मुजफ्फरपुर का।
बताया जाता है कि लॉक डाउन के कारण मायके में पत्नी को छोड़ दूसरी शादी करने का प्लान पति ने बना लिया था। पति के द्वारा दूसरे विवाह की तैयारी की भनक जैसे ही पत्नी को लगी, वह पटना से पैदल व रिक्शे के सहारे मुजफ्फरपुर पहुंच गई और गोबरसही इलाके में पति की तलाश करना शुरू किया, काफी तलाश करने के बाद पति का कहीं पता नहीं चला। इस बीच पीड़िता को किसी ने सदर थाने पर पहुंचा दिया। हालांकि सदर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला ने घटना को लेकर अनभिज्ञता जताई है।
इधर, पटना के गोलघर इलाके की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि आठ साल पहले मुजफ्फरपुर के एक युवक से उसकी शादी हुई थी। उसका पति भी उसके साथ तब से ही पटना में रह रहा था। उसके पति कभी भी उसे अपने ससुराल मुजफ्फरपुर नहीं लाए। इससे उसे सही-सही पता नहीं है कि उसके पति का घर कहां है। होली से दो दिन पहले प्रताड़ित करने के बाद उसका पति मुजफ्फरपुर चला आया। इसके बाद लॉकडाउन हो गया। उसने मोबाइल से भी बातचीत करना भी बंद कर दिया। इस बीच उसे खबर मिली कि लॉकडाउन का फायदा उठाकर उसका पति दूसरी शादी की तैयारी में है। इस सूचना के बाद वह पैदल, रिक्शा व बाइक से किसी तरह मुजफ्फरपुर पहुंची। इसके बाद उसने पति की दूसरी शादी को होने से रुकवाया। पीड़िता का कहना है कि अगर वे मुजफ्फरपुर नहीं पहुंचती तो उसका पति दूसरी शादी कर लेता।

About Post Author

You may have missed