बिहार में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा हुआ 361, 15 नए केस मिले, एक और जिला में कोरोना की दस्तक

पटना (संतोष कुमार)। बिहार में कोरोना संक्रमण के आंकड़े पल-पल बदल रहे हैं। मंगलवार को सबसे पहले नालंदा जिले की रहनेवाली महिला जो दिल्ली से आई थी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। उसके बाद कोरोना के एक साथ 13 नए मामले सामने आए, आज छह नए मरीज गोपालगंज जिले से मिले हैं, चार कैमूर के, एक मुंगेर, एक बांका और एक अररिया से मिले। फिर शेखपुरा के लोदीपुर से 26 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला। जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या राज्य में अब 361 हो गई है।
बता दें कि सोमवार को कोरोना का रिकॉर्ड टूट गया और एक दिन में ही 69 नए मामले सामने आए थे। जिसके बाद आंकड़ा बढ़कर 346 हो गया था। कोरोना ने पटना के पाटलीपुत्र कॉलोनी में भी इंट्री मार दी है। इस पॉश इलाके में बड़े-बड़े अधिकारियों, अधिवक्ताओं के आवास हैं। पटना में 6 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह आंकड़ा 33 से बढ़कर 39 हो गई है। पटना बिहार का दूसरा कोरोना हॉट स्पॉट बन रहा है, जबकि 91 मरीज मिलने के बाद मुंगेर पहला हॉट स्पॉट बनकर उभरा है। वहीं सोमवार को 3 नये जिलों दरभंगा-पूर्णिया और मधुबनी में कोरोना ने पांव पसारा, जिसके बाद कोरोना संक्रमित जिलों की संख्या बढ़कर 25 हो गई थी, वहीं मंगलवार को एक और जिला अररिया में कोरोना ने पांव पसारा है। इस तरह कोरोना संक्रमित जिलों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है।
बता दें बिहार में अभी तक 15 और नए केस मिले हैं। नालंदा जिले की रहनेवाली महिला जो दिल्ली से आई थी वह कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। उसके बाद एक साथ 13 नए मामले सामने आए। जिसमें छह नए मरीज गोपालगंज जिले से, चार कैमूर के, एक मुंगेर, एक बांका और एक अररिया से मिले। फिर शेखपुरा के लोदीपुर से 26 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला।

About Post Author

You may have missed