PATNA : नगर उपायुक्त राकेश झा पर घरेलू हिंसा का बेटे ने लगाया गंभीर आरोप, मां को लेकर पुहंचा थाना, जांच में जुटी पुलिस

पटना। पटना के नगर उपायुक्त पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगा है। आरोप नगर उपायुक्त के बेटे ने लगाया है। नगर उपायुक्त राकेश कुमार झा का बेटा शुक्रवार को अपनी मां को लेकर सीधे रुपसपुर थाना पहुंच गया और मां के साथ उपायुक्त कैसे हिंसा करते हैं, उसकी पूरी पोल खोलकर रख दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नगर निगम में तैनात नगर उपायुक्त राकेश कुमार झा पटना के रूपसपुर के वेद नगर में रहते हैं। उनके बेटे प्रत्यूष झा ने पिता पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए रुपसपुर थाना में आवेदन दिया है। आरोप है कि उपायुक्त बेटे के साथ अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करते हैं। प्रत्यूष झा ने आवेदन में कहा है कि उसके पिता मां के साथ घरेलू हिंसा करते हैं। इस घटना में पीड़ित बेटे ने कार्रवाई की मांग की है।
इधर, रुपसपुर थाना की पुलिस आवेदन पर जांच करने में जुटी है। वह कई ऐसे बिंदुओं पर आरोपित अफसर से पूछताछ करने का प्रयास कर रही है। मामले की जांच में जुटे दारोगा नदीम ने बताया कि आरोपित अफसर के दो मोबाइल नंबर दिए गए हैं लेकिन किसी नंबर पर बात नहीं हो पा रही है। मामले की जांच के बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed