PATNA : शराब के नशे में लापता युवक की लाश पानी भरे गड्ढे से बरामद, सड़क जाम कर जताया विरोध

फुलवारी शरीफ। पटना के कुरकुरी मुसहरी से शराब पीने के बाद नशे की हालत में गायब युवक मो. वकील उर्फ मोनू की लाश पानी भरे गड्ढे से बरामद होने की जानकारी मिलते ही परिजनों में चित्कार मच गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फुलवारी शरीफ व बेउर थाना पुलिस ने पानी और जलकुंभी भरे गड्ढे से युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच मृतक के मुहल्ले के लड़कों ने टमटम पड़ाव के पास आधे घंटे सड़क जाम कर विरोध जताया, जिसे पुलिस ने समझा बुझाकर शांत कराया।
पुलिस का मानना है कि नशे की हालत में राह भटक कर मृतक मो. वकील की सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गयी। हालांकि पुलिस हर पहलुओं पर तहकीकात कर रही है। वहीं मृतक के परिवार वालों ने इस मामले में समाचार लिखे जाने तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई थी।
बता दें एक दिन पहले गुरुवार को लापता होने पर परिजनों ने फुलवारी शरीफ थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। जिसमें बताया गया था कि वह कुरकुरी मुसहरी में गया था, जहां से उसकी साइकिल और जैकेट भी बरामद हुई थी। मौके पर ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मुसहरी में शराब का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है। शुक्रवार को इसी मुसहरी से थोड़ी दूर गांव के दक्षिणी दिशा में जाने वाली ढ़लाई रोड में पानी भरे गड्ढे में उसकी लाश देखे जाने की जानकारी मिली तब वहां लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक के परिवार वाले भी सूचना मिलने पर वहां पहुंच गए और विलाप करने लगे। वहीं हालात की गंभीरता को देखते हुए बेउर व फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस दल बल के साथ पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाला गया।
इधर, घटना के विरोध में मृतक के मुहल्ला के युवाओं ने टमटम पड़ाव के पास पटना फुलवारी-खगौल मुख्य मार्ग को जाम कर आक्रोश का इजहार किया। इसकी जानकारी मिलते पर प्रभारी थानाध्यक्ष पूनम यादव ने लड़कों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मृतक के परिवार में पिता हाफिज, मां जमीला खातून और बीबी सोनम समेत परिवार वालों को रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। मृतक तीन बहनों और चार भाईयों में कमाने वाले पूत था, जिसका मुर्गा की दुकान कस्साई टोला, इमामबाड़ा के पास है। वहीं स्थानीय राजद नेता असफर अली ने परिवार वालों की आर्थिक स्थिति दयनीय बताते हुए प्रशासन से उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है। मृतक को कोई संतान नहीं हुआ था।

About Post Author

You may have missed