PATNA : जगनपुरा में बेखौफ अपराधियों ने घर के पास युवक के सीने में मारी गोली, स्थिति गंभीर

पटना। राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के जगनपुरा इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात की सूचना पाकर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका नाम विक्रांत यादव है। पुलिस जांच में जुट गई है।
बताया जाता है कि रविवार को विक्रांत अपने घर से निकल कर कहीं जा रहा था। घर से महज चंद कदम आगे बढ़ा ही था कि एक बाइक पर सवार रहे दो अपराधी सामने से आए और गोली मारकर फरार हो गए। गोली युवक के सीने में लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर घर से परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और विक्रांत को तुरंत नेशनल हाइवे-30 पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा है।
पुलिस की शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि 2-3 दिन पहले स्मैक पीने को लेकर विक्रांत का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। आशंका है कि जिन लोगों से विवाद हुआ था, इस वारदात के पीछे उन्हीं लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि यह पूरा मामला पुलिस की आगे की जांच के बाद ही सामने आएगा। फिलहाल गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान और उन्हें पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed