फतुहा : चोरों ने कार के तीन पहिए खोले, रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो थाना के गेट से बाइक भी उड़ाया

फतुहा। चोरों के आतंक से फतुहा पुलिस परेशान ही नहीं हैरान भी है। चोरों में पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं रह गया है। बुधवार को अहले सुबह फतुहा थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में खड़ी एक अल्टो कार के तीन पहिए चोरों ने खोल लिए तथा कार के अगले भाग की शीशा को फोड़ डाला और जब बुधवार दोपहर बाद थाने में शिकायत दर्ज कराने बाइक से पीड़ित के भाई पहुंचे तो थाना के गेट से उनकी बाइक भी चोरों ने उड़ा ली।
बताया जाता है कि कार मालिक धनंजय कुमार बुधवार को अहले सुबह चार बजे अपने अल्टो कार से अपने पैतृक गांव दौलतपुर पहुंचे। कार को गांव के बाहर लिंक पथ पर खड़ी कर दी तथा अपने घर चले गए। दो घंटे बाद जब कार मालिक अपने निजी काम निबटाकर घर से बाहर निकले तो देखा कि कार के आगे की एक पहिया व पीछे के दोनों पहिए खुले हुए हैं तथा कार का आगे का शीशा फूटा हुआ है। इस संदर्भ में कार मालिक धनंजय कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है।
थाने के गेट से दिनदहाड़े चोरों ने बाइक उड़ाया
बुधवार दोपहर बाद थाने में शिकायत दर्ज कराने आए एक फरियादी के बाइक को थाने के गेट पर से ही चोरी कर ली तथा महारानी चौक की ओर फरार हो गया। जब तक फरियादी को इस बात की जानकारी होती, तब तक उसकी बाइक महारानी चौक के पास से भी ओझल हो गई। फरियादी ने इस बात की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। थाने के गेट पर लगे कैमरे की सीसीटीवी जांच की गयी। फुटेज में एक युवक बाइक ले जाते देखा गया।
फुटेज के अनुसार, दो लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया है। दूसरा लड़का लाइनर का काम करते फुटेज में प्रतीत हो रहा है। हालांकि दोनों लड़के की पहचान नहीं हो पायी है। दरअसल पीड़ित बाइक मालिक दौलतपुर गांव निवासी मिथिलेश कुमार अपने भाई धनंजय कुमार के कार के चक्के खोल लिए जाने की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे थे। उन्होंने अपनी बाइक थाने के मुख्य गेट के बाहर बाएं तरफ खड़ी कर दी तथा थाना परिसर में चले गए। थोड़ी देर बाद जब वे बाहर आए तो उनकी बाइक वहां से गायब थी। पीड़ित बाइक मालिक थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के मुताबिक फुटेज में कैद चोरों की पहचान की जा रही है।

About Post Author

You may have missed