गिरिराज के विवादित बयान पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार को घेरा, सीएम ने कहा- उन्हीं से पूछिए

पटना। बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बयान के बहाने नीतीश सरकार को विपक्ष ने निशाने पर लिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गिरिराज के विवादित बांस वाले बयान पर नीतीश सरकार को घेरते हुए तंज कसा है। तेजस्वी ने एक विडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह जी कह रहे हैं कि बिहार में अराजकता फैली हुई है। अधिकारी किसी की भी नहीं सुनते। मुख्यमंत्री कमजोर है इसलिए बांस उठाकर जब मर्र्जी अधिकारियों को पीटो। उन्होंने आगे लिखा कि गलती उजागर करने वाले पत्रकारों पर नीतीश सरकार एफआइआर लेकिन हिंसा फैलाने वालों मंत्रियों को पुरस्कृत करती है।
सीएम नीतीश ने कहा- उन्हीं से पूछिए
उधर सांसद गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यह बात आप उन्हीं से पूछिए। कहा कि क्या पिटाई का शब्द बोलना कहीं से न्यायोचित है। ये उचित शब्द है? ऐसे में यह उन्हीं से पूछिए।
जानें क्या है विवादित मामला
बता दें कि शनिवार को बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र के सिहमा गांव में आयोजित किसान संगोष्ठी को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि अगर अधिकारी नहीं सुनते हैं तो उन्हें बांस से मारो। हम किसी अधिकारी के नाजायज नंगा नृत्य को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि, सांसद, एमएलए, डीएम, एसपी, वीडियो और डीडीसी, ये आपके अधीन हैं। आप अपनी अच्छी बात लेकर जाएं। यहां एक मित्र ने लिख कर दिया कि सीओ गड़बड़ कर रहे हैं। मैंने एसडीओ को दिया कि देखिए। आप जाएं। ये बात गिरिराज को कहने की जरूरत नहीं है। ये आपका अधिकार है। आपके अधिकार का हनन होगा तो गिरिराज आपके साथ खड़ा रहेगा क्योंकि आपने मुझे सांसद बनाया है। आपने किसी को एमएलए और किसी को जिला परिषद बनाया है। आपके बल पर कोई मुखिया है। आप मुखिया, एमएलए या एमपी के बल पर नहीं हैं। नहीं सुनते हैं तो बांस से मारो। अधिकारी नहीं सुन रहे हैं… यह मैं सुनना नहीं चाहता।

About Post Author

You may have missed