केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां का निधन, कल पटना में होगा अंतिम संस्कार

पटना। पटना साहिब के सांसद और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद का गुरुवार की रात निधन हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रही थी। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह बोरिंग रोड के नागेश्वर कॉलोनी स्थित आवास पर अंतिम दर्शन के लिए लाया गया। कल शनिवार को दीघा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री के मां के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे समेत अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट में लिखा है कि माता जी मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा का स्रोत थीं और उनका आशीर्वाद मेरी सफलता की कुंजी है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। पटना प्रवास के दौरान माता जी को महान नेताओं जैसे अटल जी, दीनदयाल जी और नाना जी देशमुख के सत्कार का सौभाग्य मिला।
अश्विनी चौबे ने शोक व्यक्त किया
केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की माता विमला प्रसाद के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री चौबे ने शोक संदेश में कहा कि विमला प्रसाद जी हमेशा से मुझे पुत्रवत ही मानती रही और हमेशा ऐसा ही स्नेह दिया। मुझे जब भी उनके तबियत खराब का समाचार मिलता था, मैं हमेशा उनको देखने पहुंच जाता था। वह पूरे परिवार को साथ लेकर और सबका भला चाहनेवाली पारिवारिक महिला थी। इनके निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति हुई है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और इस दुख की घड़ी में पूरे परिवार को सहने की शक्ति प्रदान करें।

About Post Author

You may have missed