PATNA : भक्त चरण के खिलाफ अमर्यादित बयान देने को ले युवा कांग्रेस ने फूंका लालू यादव का पुतला, माफी मांगने की मांग

पटना। बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास के खिलाफ अमर्यादित बयान देने को लेकर राजद-कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस लड़ाई में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी कांग्रेस के समर्थन में कूद पड़े हैं।
इसी क्रम में सोमवार को बिहार युवा कांग्रेस के महासचिव निशांत सिंह के नेतृत्व में युवा कांग्रेसजनों ने राजधानी पटना के कारगिल चौक पर राजद सुप्रीमो लालू यादव का पुतला दहन किया। इस मौके पर निशांत सिंह ने कहा कि बिहार कांग्रेस के प्रभारी व पूर्व केन्द्रीय मंत्री भक्त चरण दास के खिलाफ लालू यादव की अमर्यादित टिप्पणी उनकी दलित विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। कहा कि राजद नेताओं द्वारा दलित के बेटे का अपमान कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। लालू यादव को दलित समाज और बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो द्वारा की गयी अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में राज्य के सभी जिलों में युवा कांग्रेसजनों ने लालू यादव का पुतला दहन किया।
इस अवसर पर संतोष कुमार, साहिल शर्मा, रोहित शर्मा, कुंदन कुमार, शारीकुज्जमा फारूकी उर्फ खुर्रम, मृणाल अनामय, राजीव सिन्हा, अनूप कुमार, निरंजन कुमार के अलावे बड़ी संख्या में युवा कांग्रेसजन उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed