आरा में नीम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पिता के बयान पर यूडी केस, मामा ने लगाया ये आरोप

आरा । जिले के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के डोम टोली नहर के पास सोमवार को नीम के पेड़ पर दुपट्टे से लटका युवक का शव मिला है। इससे गांव एवं आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान तरारी थाना क्षेत्र के तरारी गांव के रामविलास राम के 18 वर्षीय बेटे विकास राम के रूप में की गई है।

इधर, मृतक के मामा राज कुमार ने बताया कि गांव के एक रिश्तेदार हैं, जिनके यहां वह बराबर आता-जाता था। एक सप्ताह पहले भी वह अगिआंव बाजार गांव उसी रिश्तेदार के घर गया हुआ था। सोमवार की सुबह हमलोगों को उसके शव बरामदगी की सूचना मिली है। इसके बाद उन्होंने यह सूचना स्थानीय थाना को दी।

स्थानीय पुलिस के साथ मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ है। शव इसी के सहारे नीम के पेड़ से लटक रहा है। इसके बाद पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा। वहीं, दूसरी ओर विकास के मामा राज कुमार ने रिश्तेदार पर ही गले में दुपट्टे से फांसी लगा हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस पुलिस के अनुसार पेड़ से लटक कर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है। पुलिस ने बताया कि उसके पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज कराया गया है। किसी पर किसी प्रकार की आशंका एवं आरोप नहीं लगाया गया है।घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटना के बाद विकास के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

About Post Author

You may have missed