शर्मनाक : नवादा में 5 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया रेप, गांव के पंचो ने 5 बार उठक-बैठक की सजा देकर आरोपी को किया बड़ी

नवादा। बिहार के नवादा जिले के एक गांव में करीब 5-6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वही इस दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पंचायत हुई। गांव के पंचायत ने आरोपी को 5 बार उठक-बैठक कराकर मामले को रफा-दफा कर दिया। वही इस दौरान गांव में लगी पंचायत का किसने एक वीडियो बना लिया गया। जो अब वायरल हो रहा है। वही 14 सेकेंड के इस वीडियो में आरोपी उठक-बैठक करते हुए देखा जा रहा है। गांव की एक 5 वर्षीय बच्ची को कुछ का लालच देकर फुसलाकर युवक अपने मुर्गी फार्म पर ले गया। जहां उसके साथ गंदा काम किया गया। बाद में बच्ची ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी परिजनों को दी। बता दे की बच्ची के पिता गांव से बाहर रहते हैं।

वही जब चाचा की जानकारी में बात आई तो थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन नहीं हुई। इस बीच आरोपी ने अपने आका से संपर्क साधा। उसके आका कोई पूर्व मुखिया हैं। इसके बाद मुखिया जी ने मामले की कमान संभाली और पंचायत बैठाकर मामले को रफा-दफा करा दिया। सभी को मैनेज किया गया। आरोपी का नाम अरुण पंडित बताया गया है, जो की मुर्गी फार्म चलाता है। लोगों को यह बात समझ में नहीं आ रही है कि इतने बड़े घृणित कार्य को आखिर क्यों दबाया गया। वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस को अब तक नहीं मिली है।

About Post Author

You may have missed