युवती का दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, युवक कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना। दानापुर में पुलिस ने एक युवक को दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक की पहचान फुलवारीशरीफ के मुनीर कॉलोनी के मोहम्मद रेहानुद्दीन के तौर पर हुई है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है।

पीड़िता ने फुलवारीशरीफ थाने में लिखित शिकायत दी है। इसमें उसका कहना है कि 2017 में मेरी शादी मोहम्मद रेहानुद्दीन से तय हुई थी लेकिन 10 बाद ही ये टूट गई। इसके बाद भी रेहानुद्दीन ने मुझसे संपर्क बनाए रखे और फिर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा।
इस दौरान आरोपी ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया व फिर लगातार दिखाकर उसे ब्लैकमेल करके संबंध बनाता रहा। पीड़िता के गर्भवती होने पर उसे दवा खिला दी। पीड़िता का कहना है कि एक साल तक होटल में बुलाकर उसका शोषण करता रहा। उसने कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींच ली थीं।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि मैंने उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश तो उसने मुझे बदनाम करने की धमकी दी। जब उसकी शादी हो गई तो मुझे लगा कि अब मामला खत्म हो गया लेकिन वो नहीं माना। मेरी शादी होने के बावजूद वो मुझे ब्लैकमेल करता रहा।
बार-बार मेरे पति को जान से मारने की धमकी देता था। जब आरोपी की पत्नी को सारी बात पता चली तो उसने मेरे पति को बुलाकर सारी फोटो और वीडियो दिखाईं। पीड़िता ने रेहानुद्दीन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

About Post Author

You may have missed