PATNA : सोन नदी में स्नान करने गया युवक की हुई डूबने से मौत, एसडीआरएफ की टीम बुलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

पटना,पालीगंज। थाना क्षेत्र के महवलीपुर गांव के पास शुक्रवार को सोन नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी। शव को स्थानीय गोताखोरों के द्वारा तलाश की गई लेकिन कोई पता नही चल पाया है। वही एसडीआरएफ की टीम की मांग को लेकर ग्रामीणों ने महाबलीपुर गांव के पास एनएच 139 मुख्य सड़क को कुछ समय के लिए जाम रखा। मिली जानकारी के अनुसार पालीगंज थाना क्षेत्र के सड़सी गांव निवासी गोरख सिंह के 15 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार अपने गांव के  दोस्तों के साथ महवलीपुर गांव के पास सोन नदी में नहाने गया था। जहां नहाने के क्रम में वह नदी के गहरे पानी मे चला गया। जिससे वह तेज धार में बहने लगा। यह देख दोस्तो ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उसे नही बच्चा सका देखते ही देखते वह गहरे पानी के अंदर डूब गया। वही इसकी सूचना दोस्तो ने ग्रामीणों व परिजनों को दिया। डूबने की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय मल्लाहों की मदद से शव को काफी खोज बिन किया पर कोई पता नही चल सका।

वही ग्रामीणों ने घटना की सूचना पालीगंज थाने को दिया व एसडीआरएफ की टीम को बुलाने की मांग को लेकर महवलीपुर गांव के पास एनएच 139 मुख्य सड़क को को जाम कर दिया। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पालीगंज पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम बुलाने की आश्वासन देकर सड़क से जाम हटाया। वही इस सम्बन्ध में पालीगंज थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर बिजय कुमार गुप्ता ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से सोन नदी में 15 वर्षीय सौरभ कुमार के डूबने की सूचना मिली है। शव को स्थानीय मल्लाहों द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नही चल सका। ग्रामीणों की मांग पर एसडीआरएफ टीम को खबर कर दी गई है। लेकिन काफी शाम हो जाने के कारण टीम अभी नही पहुचीं है। शनिवार की अहले सुबह एसडीआरएफ की टीम पहुंच जाएगी। रोड़ जाम कर रहे लोगों को समझाबुझाकर जाम को हटा दिया गया है।

About Post Author