बिहार हुआ शर्मसार : सारण में पति के सामने महिला से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पुलिस महकमा अनजान

सारण। बिहार के सारण जिले में हवस के दरिंदों ने सुशासन को ठेंगा दिखाते हुए एक महिला से उसके पति के सामने ही गैंगरेप किया और वीडियो को वायरल कर दिया। यह वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना को अंजाम 2 लोगों ने दिया है। वहीं दूसरी ओर जिले में हुई इतनी बड़ी वारदात से पुलिस महकमा अनजान है। अमनौर में पति के सामने हुए इस सामूहिक दुष्कर्म ने कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।
वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि घटना को अंजाम सारण जिले के गोसी अमनौर से परशुरामपुर जाने वाली बड़ी नहर के आसपास सुनसान जगह पर दी गई है। महिला अपने पति के साथ कही जा रही है। अपराधियों ने नहर के पास सुनसान देख महिला को पकड़ लिया और भय दिखाकर झाड़ियों के बीच ले जाकर महिला के पति के सामने घिनौना कृत्य को अंजाम दिया और महिला का वीडियो बनाया।
वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला अपने अस्मत की बचाव के लिए वहशियों से गुहार लगा रही है। कह रही है वे हमारे पति है, मुझे छोड़ दो, वह अपना पता भी बताती है, लेकिन अपराधी पीड़ित महिला की एक नहीं सुन रहे हैं। तभी उसके एक साथी सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने की बात कहते हुए सुना जा रहा है। महिला पुलिस के पास जाने की बात कहती है। इसके बाद पति-पत्नी से अपराधियों ने फोन छीन लिया।
इस बावत अमनौर थानेदार सुजीत कुमार चौधरी ने पूछे जाने पर बताया कि हम क्या कर सकते हैं? इसमें न तो कोई लिखित शिकायत है, न ही पहचान हो पा रही है? ऐसा करना तिल का ताड़ बनाना होगा।

About Post Author