तेजस्वी की बढ़ती जन स्वीकार्यता भाजपा और जदयू को पच नहीं रहा : राजद

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने राजद के स्थापना दिवस पर भाजपा और जदयू नेताओं के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके साथ मजबूरी है, वे नकारात्मक राजनीति के दायरे से बाहर निकल हीं नहीं सकते।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि 16 वर्षों से केवल दुष्प्रचार और झूठ की नकारात्मक राजनीति के बल पर ही वे अब तक लोगों को ठगते रहे हैं पर आज स्थिति बदल चुकी है। नयी पीढ़ी अब इन लोगों के चाल, चरित्र और चेहरे को पहचान चुकी है। वह इनके झांसे में आने वाली नहीं है। जिस प्रकार बेरोजगारी और महंगाई विकराल रूप धारण करते जा रहा है, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने में सरकार फिसड्डी साबित हो रही है। राज्य में कानून व्यवस्था पूर्णत: ध्वस्त हो चुका है। उससे आम लोगों मे भारी आक्रोश है। नयी पीढ़ी को वर्तमान और भविष्य की चिंता है। वह सरकार में बैठे लोगों से अपनी समस्याओं के समाधान का जवाब जानना चाहती है, जो सत्ता में बैठे लोगों के पास नहीं है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि सच्चाई यह है कि राजद के स्थापना दिवस पर जिस ढंग से राज्य के शहर से लेकर गांव तक बड़ी संख्या में लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से वर्चुअल रूप से जुड़ कर राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सुनने का काम किया, उससे भाजपा और जदयू की बेचैनी काफी बढ़ गई है। तेजस्वी की बढ़ती लोकप्रियता और जन स्वीकार्यता इन्हें पच नहीं रहा है और न ये जनता के सवालों का जवाब देने में ही सक्षम हैं।

About Post Author

You may have missed