सासाराम में घरेलू विवाद में पत्नी को चाकू गोदकर किया घायल, फिर पति ने की आत्महत्या

सासाराम। जिले के तकिया स्थित बढ़िया बाग में शुक्रवार की रात घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पहले चाकू मारकर घायल किया फिर घर का दरवाजा बंदकर खुद को चाकू घोंपकर जान दे दी।

पुलिस ने घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया है, पति के शव को कब्जे में लेकर शनिवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। दंपती बक्सर जिले के हैं। लोगों का कहना है कि शुक्रवार मध्य रात्रि को पति सुनील साह ने पत्नी रीना देवी को चाकू मार दिया।

हंगामा सुन तकिया स्थित बढ़िया बाग के मोहल्ले के लोगों ने नगर थाने को सूचना दी। पुलिस पहुंचकर घायल महिला को अस्पताल में पहुंचाया। इसी दौरान महिला के पति ने एक कमरे में दरवाजा बंद कर के चाकू मारकर खुद को खत्म कर लिया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की पर नहीं खुला तो खिड़की तोड़ घर के अंदर घुसी, लेकिन तबतक युवक की मौत हो चुकी थी। लोगों ने बताया कि सुनील साह प्राइवेट काम करते थे और अभी पांच दिन पहले से ही बढ़िया बाग रहने आए थे।

सुनील बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर निगरिस गांव के थे। पुलिस के अनुसार विवाद के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अस्पताल में महिला का इलाज हो रहा है। दोनों के परिजनों को सूचना दी गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed