महिला कलाकार से रेप के आरोप पर मीडिया के सामने आयी पत्नी, बोली- मेरे ऊपर दया कीजिये साहब, मामले की हो निष्पक्ष जांच

पटना। कलकत्ता से आई एक महिला कलाकार द्वारा एक इवेंट कंपनी के मालिक पर रेप जैसी संगीन आरोप लगाये जाने को लेकर आरोपी हर्ष रंजन की पत्नी शालिनी शुक्ला सामने आयी हैं और लगाए गए आरोप का खंडन करने हेतु साक्ष्य के साथ शुक्रवार को प्रेस वार्ता किया। कहा कि मेरे पति पर जो संगीन आरोप लगे हैं वो बिल्कुल निराधार है और हमें टॉर्चर करने की साजिश की जा रही है।
बता दें हर्ष रंजन ने इसी साल 1 और 2 जुलाई को राजधानी पटना के एक नामचीन होटल में एक इवेंट आर्गनाइज किया था, जिसमें कलकता से एक महिला एंकर को बुलाया गया था। आयोजन के बाद एंकर ने 4 जुलाई को कोलकाता के एक थाने में हर्ष रंजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी, जिसमें आरोप लगाया गया कि इवेंट कंपनी के मालिक ने एंकर के साथ रेप और बदसलूकी किया।
उन्होंने बताया कि इस मामले का जब शोध किया तो पता चला कि ये आरोप सरासर गलत है। उस दिन से शालिनी ने अपने पति को निर्दोष साबित करने के लिए पटना में आईजी से मिली। आईजी ने सिटी एसपी को जांच का आदेश दिया। सिटी एसपी ने शालिनी को मध्य एसपी के पास भेज दिया लेकिन गर्भावस्था में रहते हुए महीनों दौड़ने के बावजूद मध्य एसपी ने अभी तक इस केस की जांच नहीं किया।
उन्होंने प्रशासन से विनती करते हुए गुहार लगायी कि आज मेरा टांका भी नहीं कटा है। अब भी मेरे ऊपर दया कीजिये साहब और आरोप की त्वरित जांच कर निर्दोष पति को निष्पक्ष न्याय दीजिये। शालिनी शुक्ला ने पत्रकारों से बार बार यह भी कहा कि अगर हमारे पति पर आरोप साबित होता है तो उन्हें जरूर फांसी की सजा मिलनी चाहिए अन्यथा जालसाजी करने वाली उस एंकर लड़की को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

About Post Author

You may have missed