तेजप्रताप से भरण पोषण के नाम पर मिल रहे रुपये पत्नी ऐश्वर्या के लिए पर्याप्त नहीं, अदालत में लगायी गुहार

पटना। लालू यादव के बड़े बेटे विधायक तेज प्रताप यादव और बड़ी बहू ऐश्वर्या राय अदालत में एक बार फिर आमने-सामने हुए। दरअसल लालू-राबड़ी की बहू ऐश्वर्या के तरफ से भरण पोषण के लिए तय की गयी राशि को बढ़ाने के लिए अपील की गयी है।
अभी 23 हजार रुपये मिल रहे
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच संबंध बिगड़े तो मामला अदालत तक पहुंचा। कोर्ट ने यह तय किया कि भरण पोषण के लिए तेजप्रताप यादव प्रत्येक माह अपनी पत्नी को 23 हजार रुपये देंगे, लेकिन अब उनकी पत्नी अदालत पहुंची हैं और भरण पोषण की इस राशि को बढ़ाने की अपील कर रही हैं।
तेजप्रताप के वकील ने लिया नोटिस
तेजप्रताप यादव की तरफ से उनके वकील जगन्नाथ सिंह अदालत के सामने हाजिर हुए और नोटिस को स्वीकार किया। अदालत ने तेजप्रताप यादव से इस मामले में जवाब मांगा है। आगामी 23 जून को उनकी ओर से कोर्ट में जवाब दायर किया जाएगा।
2018 में हुई थी तेज प्रताप व ऐश्वर्या की शादी
गौरतलब है कि वर्ष 2018 में तेजप्रताप यादव की शादी दरोगा राय की पोती और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी। शादी बेहद धूमधाम से की गयी थी। कद्दावर नेताओं ने इस समारोह में शिरकत किया था, लेकिन शादी के कुछ ही महीने के बाद दोनों के रिश्ते में तल्खी आने जगी थी।
तेजप्रताप व ऐश्वर्या के बिगड़े रिश्ते
राबड़ी आवास से रोती बिलखती उनकी बहू अचानक बाहर निकल आईं। उनके साथ आए सारे सामान भी बाहर कर दिये गये। वहीं इस बीच तेजप्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक के आवेदन भी लगा दिये। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाये थे।

About Post Author

You may have missed