धर्मेंद्र के साथ काम कर चुकीं मशहूर फिल्म अभिनेत्री श्रीपदा व मराठी एक्ट्रेस व छिछोरे फेम अभिलाषा पाटिल की कोरोना से मौत, फिल्म जगत में शोक की लहर

सेंट्रल डेस्क। कोरोना महामारी की चपेट में बड़ी और नामचीन हस्तियां आ रहीं हैं। पिछले कई दिनों में कोरोना से फिल्मी जगत की कई हस्तियां की मौत हो चुकी हैं। इधर, गुरुवार को दो और मशहूर अभिनेत्रियों के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

साउथ, भोजपुरी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री श्रीपदा का कोरोना महामारी से निधन हो गया है। इनके साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ की को-स्टार रहीं अभिलाषा पाटिल का भी कोरोना से निधन हो गया है।

बता दें कि 68 फिल्मों में काम कर चुकी श्रीपदा ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी हिट फिल्म ‘हम तो हो गई न तोहार’ में भी काम किया है. इस फिल्म में श्रीपदा के साथ भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन भी थे। श्रीपदा ने 1993 में एक टीवी शो के लिए गेस्‍ट अपियरेंस भी दिया. उन्होंने फिल्म ‘आग के शोले’,  ‘बेवफा सनम’ से लेकर जी टीवी के हॉरर सीरीज में काम किया। श्रीप्रदा ने 1989 में आई सुपरस्टार धर्मेंद्र और दिवंगत विनोद खन्ना की फिल्म ‘बटवारा’ में भी काम किया था।

वहीं, अभिलाषा पाटिल भी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इनमें ‘छिछोरे’, ‘गुड न्यूज’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ समेत कई फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वह मराठी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भी थीं। अभिलाषा पाटिल 47 साल की थीं। कुछ समय पहले ही शूटिंग के लिए वाराणासी रवाना हुई थीं। वहां से आने के बाद उन्हें बुखार हुआ और वह कोविड-19 पॉजिटिव हो गईं. तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते उनका निधन हो गया।

बता दें कि कुछ ही दिन पहले बिक्रमजीत कंवरपाल का भी कोरोना से निधन हो गया था।

About Post Author

You may have missed