यूपी चुनाव में VIP पार्टी BJP पर हुई हमलावर, मुकेश सहनी बोले- नहीं खिलने देंगे कमल

यूपी। विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी अब भाजपा से आर-पार के मूड में दिख रहे हैं। यूपी चुनाव में जिस तरह से मुकेश साहनी भाजपा के खिलाफ मुखर हुए हैं, उससे साफ लगता है कि अब मुकेश सहनी भाजपा के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं। यही वजह है कि मुकेश सहनी BJP नेताओं के खिलाफ बयानबाजी तो करते ही थे, अब भाजपा के खिलाफ खुलकर मैदान में उतर चुके हैं। आज सहनी ने उत्तर प्रदेश के सभी अखबारों में एक विज्ञापन निकाला है। जो पूरी तरह से भाजपा के खिलाफ है। इस विज्ञापन के बाद भाजपा के अंदर खलबली मची है।

दिखाएंगे निषादों का बल, नहीं खिलने देंगे कमल

मुकेश सहनी ने अपने पांचवें, छठे और सातवें चरण के उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए विज्ञापन निकाला है। इसमें अपनी तस्वीर के साथ स्लोगन दिया है कि ‘दिखाएंगे निषादों का बल, नहीं खिलने देंगे कमल..’ वहीं अपने विज्ञापन में मुकेश साहनी ने निषाद समाज को संबोधित करते हुए लिखवाया है कि विकासशील इंसान पार्टी के प्रिय पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक याद है ना। 17 दिसंबर 2021 को रमा देवी पार्क लखनऊ में बुलाकर आरक्षण के नाम पर धोखा दिया, समय आ गया है अपनी ताकत दिखाने का, अपमान का बदला लेने का, आरक्षण नहीं तो भाजपा को वोट नहीं। मुकेश सहनी ने अपनी इस विज्ञापन में यह भी अपील की है कि पांचवें, छठे और सातवें चरण में पार्टी ने निषाद समाज के प्रत्याशियों के सामने अपना प्रत्याशी नहीं देने का फैसला लिया है। अतः वीआईपी पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक अन्य पार्टी निर्दलीय के निम्नलिखित 14 प्रत्याशियों को जिताने का काम करें।

समय आने पर जवाब देगी भाजपा

मुकेश सहनी के इस विज्ञापन के बाद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कड़े लहजे में कहा है कि- ‘देश में नरेंद्र मोदी की सरकार, बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार और यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बेहतर प्रदर्शन कर रही है। कोई भी इन सरकारों के खिलाफ बयानबाजी करता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गठबंधन में रहकर गठबंधन के घटक दल के खिलाफ यदि बयानबाजी कर रहे हैं तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि मुकेश सहनी के इन तमाम कामों को केंद्रीय नेतृत्व बारीक तरीके से देख रहा है। समय आने पर उसका माकूल जवाब दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed