उन्नाव कांड को लेकर राजद की महिला विंग ने भाजपा पर बोला हमला।

पटना।राष्ट्रीय जनता दल महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आभा लता तथा शोभा पासवान, सुनीता यादव, प्रतिमा यादव, प्रतिमा सिंह एवं अनीता भारती ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि उतर प्रदेश के उन्नाव विधानसभा के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के उपर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 17 जून, 2017 को रेप करने का पीड़िता के द्वारा आरोप लगाया गया है। 03 अप्रैल, 2018 को पीड़िता के पिता को कथित तौर पर विधायक के लठैतों के द्वारा बुरी तरह से पिटाई की गयी। विधायक के द्वारा साजिश के तहत 05 जुलाई, 2018 को दोषियों पर कार्रवाई की जगह पीड़िता के पिता को जेल भेज दिया गया। 09 अप्रैल, 2018 को पुलिस कस्टडी में पीड़िता के पिता की मौत हो गयी। रेप की घटना के गवाह की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी और उसका बिना पोस्टमार्टम कराये जल्दीबाजी में साजिश के तहत दफनाया गया ताकि केस को रफा दफा किया जा सके। 28 जुलाई, 2019 को पीड़िता अपनी चासी, मौसी एवं अधिवक्ता के साथ रेप की घटना के सिलसिले में लखनऊ जा रही थी कि रास्ते में पीड़िता के गाड़ी में भारी वाहन ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी जिसमें चाची एवं मौसी की घटना पर मौत हो गई तथा अधिवक्ता आईसीयू में जिन्दगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

राजद नेत्री आभा लता ने बताया कि पूरे घटना में न केवल पीड़िता के साथ रेप हुआ बल्कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के द्वारा रेप का सभी साक्ष्यों को मिटाने की साजिश की गई, जिसमें कई निर्दोष लोगों की मौत हुई। उन्होंने कहा कि आज देष में बच्चियां एवं महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं जो कि लोकतंत्र एवं देष के लिए खतरा है।

आभा लता ने कहा कि प्रधानमंत्री की बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ नारा सिरफिरा साबित हुआ। आभा लता ने रेप के इस गंभीर मामले को सीबीआई से जांच कराकर सभी दोषियों को फांसी की सजा दिलाने तथा पीड़िता के परिवार को जानमाल की रक्षा हेतु सुरक्षा मुहैया सुनिश्चित कराने की मांग की।

About Post Author

You may have missed