मुजफ्फरपुर : अज्ञात हमलावर ने 7 महीने के बच्चे को तलवार से काटा, ट्रेन पकड़ कर हुआ फरार, सीसीटीवी फुटेज से जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले में एक सिरफिरे हमलावर ने बुधवार की रात कटही पुल पर पिता की गोद में सात माह के मासूम माहिर कुमार को तलवार से काट दिया। वारदात को अंजाम देकर नकाबपोश हमलावर रेलवे पुल की सीढ़ी से कूदकर स्टेशन की ओर फरार हो गया। उसी समय जंक्शन से एक ट्रेन खुल रही थी जिस पर वह सवार हो गया। घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। तलवार के वार से मासूम के सिर में पीछे आये जख्म से निकले खून में उसके पिता राजा पटेल भी लथपथ हो गए। घटना के बाद राजा पटेल और उसके परिवार वाले माहिर को सदर अस्पताल ले गए जहां स्थित गंभीर देखते हुए बच्चे को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में माहिर की मौत हो गई। शाम पांच बजे हुई इस घटना की सूचना राजा पटेल ने पुलिस को नहीं दी। बच्चे का शव कटहीपुल स्थित घर लाने के बाद अंतेष्टि के लिए सिकंदरपुर श्मशान ले जाया गया जहां निगम कर्मियों ने पुलिस केस देख शव को दफन करने से रोक दिया।

इसके बाद राजा और उसके परिवार वाले शव पुनः घर वापस लाये। रात साढ़े नौ बजे पुलिस को सूचना दी गई। राजा ने बताया कि वह कटहीपुल मंडी में सब्जी की दुकान चलाता है। पत्नी रेणु के साथ मोतीझील में ट्राइसाइकिल व दवा खरीदने जा रहा था। बच्चा राजा की गोद में था। इसी दौरान नारंगी रंग के गमछे से मुंह बांधे लंबा पतला कद का एक युवक सामने से सीढ़ी उतरते हुए आया। उसके हाथ में तलवार थी। करीब आने के बाद उसने म्यान से तलवार निकाली और हमला कर दिया। पहला वार राजा के हाथ पर लगा। इसके बाद दूसरा वार राजा के कंधे पर सिर रखकर सो रहे सात माह के माहिर के सिर पर लगा। तबतक रेणु चिल्लाने लगी। इस पर हमलावर युवक पुल की सीढ़ी से नीचे कूदकर स्टेशन की ओर फरार हो गया। काजी मोहम्मदपुर थानेदार सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि अज्ञात हमलावर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जंक्शन के सीसीटीवी फुटेज से हमलावर की पहचान की कोशिश की जा रही है।

About Post Author

You may have missed