तारापुर चुनाव प्रचार में बेरोजगार युवकों ने किया सीएम नीतीश का जबरदस्त विरोध, मुख्यमंत्री बोले- ई सबको हल्ला करने दीजिये

तारापुर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अब चुनावी मैदान में उतर गए हैं। मंगलवार को तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। वहां मुख्यमंत्री को बेरोजगार युवकों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। तारापुर में सीएम को विरोध का सामना करना पड़ा। बता दे कि मंगलवार को तारापुर विधानसभा क्षेत्र के संग्रामपुर प्रखंड अंतगर्त टेटिया बाजार में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने अपने उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और लोगों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। लेकिन इस दौरान सीएम को बेरोजगार युवकों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा। जैसे ही टेटिया बाजार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच पर भाषण देना शुरू किये, इस दौरान मंच के सामने सुरक्षा घेरे के पास दर्जभर युवक हंगामा करने लगे. वे सरकार के विरोध में नारेबाजी करने लगे। सीएम नीतीश का विरोध कर रहे छात्रों के साथ में तख्तियां थीं।

यह ये बेरोजगार युवक मंच के पास सीएम नीतीश के सामने अपना विरोध प्रकट कर रहे थे। वही युवक नीतीश के सामने 19 लाख रोजगार देने के वादे का हिसाब मांग रहे थे। इस दौरान सीएम की सुरक्षा में लगी पुलिस ने मंच के सामने हंगामा कर रहे युवकों को समझाने की कोशिश की। तभी सीएम नीतीश ने कहा कि ई सबको हल्ला करने दीजिये। छोड़ दीजिये। कुछ मत कीजिये। ई 15-20 गो लड़का हल्ला कर रहा है। उछल-सउछल के. हल्ला करने दीजिये। जो हल्ला करने के लिए आया। हमने कहा कि कागज़ है हम देख लेंगे. पढ़ लेंगे. और जो भी जरूरी चीज होगा। अगर कोई कमी है तो हम उसको पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। लेकिन कौन लोग किसको भेज देता है।

About Post Author

You may have missed