पांचों लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत सुनिश्चित- राजद प्रवक्ता ने का दावा,मतदाताओं ने बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर वोट किया 

पटना। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन आज हुए पांचों लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में इंडिया गठबंधन को दिए जबरदस्त समर्थन के लिए मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए पांचों सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत को सुनिश्चित बताया है। उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों से मिले फीडबैक के अनुसार इंडिया गठबंधन अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से काफी मतों के अन्तर से चुनाव जीतने जा रही है।

राजद प्रवक्ता ने कहा राजद के प्रदेश कार्यालय से बांका , भागलपुर, पूर्णिया , कटिहार और किशनगंज के एक-एक बुथ पर उपस्थित अपने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने से जो स्थिति सामने आई है उससे यह स्पष्ट हो गया है कि पांचों लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में राजद एवं इंडिया गठबंधन को सभी वर्गों का भरपूर समर्थन मिला है और विपक्षी उम्मीदवारों को मतदाताओं ने सीधे तौर पर खारिज कर दिया है। मतदाताओं ने नौकरी, रोजगार और महंगाई के मुद्दे पर वोट किया है साथ हीं नफरत और घृणा की राजनीति को पूरे तौर पर खारिज कर दिया है। एनडीए नेताओं के नकारात्मक भाषणों का उल्टा असर पड़ा है।

 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी जी में बिहार का भविष्य देख रही है।‌ आज मतदान केन्द्रों पर नौजवानों और महिला मतदाताओं में राजद के प्रति गजब का उत्साह देखने को मिला। एनडीए सरकार के दस वर्षों के शासन के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है। एनडीए नेताओं के जुमलेबाजी से लोग उब चुके हैं। मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों की वजह से बेरोजगार नौजवानों में बेचैनी है। गाँवों में 83 प्रतिशत युवा बेरोजगार हैं। किसान त्रस्त है। महंगाई से छात्र, युवा और महिला सभी परेशान हैं। देश के हालात इतने बदतर है कि 80 करोड़ लोग आज गरीबी की मार झेल रहा है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि आज तो केवल शुरुआत है आगे वाले पांच चरणों में जीत का फासला और भी बढ़ेगा और बिहार के चालीस सीटों पर इंडिया गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होगी।

About Post Author

You may have missed