लोजपा के दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि पर भावुक हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, चिराग को अपना बेटा बता कही ये बात

पटना । लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद से केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस व उनके भतीजे चिराग पासवान के रिश्ते में खटास आ गई है। इस बीच लोजपा के दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि पर पारस बहुत भावुक हो गए।

उन्होंने चिराग को अपना बेटा बताते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। अपने छोटे भाई को श्रद्धांजलि देने के बाद बातें करते हुए उनकी आंखें डबडबा गईं।

पारस ने कहा कि हम तीनों भाई छोटे से गांव शहरबन्नी से निकलकर लोकतंत्र के सर्वोच्च मंदिर तक पहुंचे। यह हमारे माता-पिता का पुण्य प्रताप था कि हम सब इतना आगे बढ़े। देश में शायद ही कोई परिवार होगा, जहां के पांच लोग सांसद चुने गए। हमारे तीन भाई में चार बेटे हैं।

चिराग और प्रिंसराज भी उनके बेटे हैं। दोनों का पिता होने के नाते वे उन्हें शुभकामना देते हैं कि वे और आगे बढ़ें। उनका भविष्य उज्जवल हो।

उन्होंने इस दौरान रामचंद्र पासवान को याद किया। कहा कि उन्होंने काफी संघर्ष किया। इस दौरान रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंसराज समेत पार्टी के अन्य सांसद भी मौजूद थे।

वहीं चिराग पासवान ने भी दिल्ली में ही अपने दिवंगत चाचा को श्रद्धांजलि दी। कहा कि उनकी कमी की भरपाई नहीं की जा सकती।

केंद्रीय मंत्री पारस और सांसद चिराग पासवान, दोनों ने दिल्ली में ही रामचंद्र पासवान को श्रद्धांजलि दी। लेकिन इसपर बिहार की नजरें टिकी थीं। दोनों गुट के समर्थकों ने यहां भी दिवंगत सांसद के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

About Post Author