दरभंगा ब्लास्ट केस में शामली से गिरफ्तार दो आतंकवादियों को लाया गया पटना

दरभंगा । पटना एयरपोर्ट पर लगातार दूसरे दिन दरभंगा ब्लास्ट केस में उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार दो आतंकवादियों को लाया गया। इंडिगो की दिल्ली पटना फ्लाइट से सुबह 10.35 बजे इन्हें विमान से उतारकर बाहर लाया गया।

इससे पहले इन दोनों को एनआईए की टीम एक दिन पहले लखनऊ से दिल्ली लेकर पहुंची थी। सूत्रों के अनुसार इन दोनों आतंकियों की गिरफ्तारी दो तीन दिन पहले हुई थी। इसके बाद विमान संख्या 6ई 5003 से शनिवार सुबह 10.35 में इन्हें पटना एयरपोर्ट लाया गया।

सुबह आठ बजकर 54 मिनट पर इस विमान ने दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। दिल्ली से पटना तक सीआईएसएफ, एटीएस और एनआईए के अधिकारियों की कड़ी सुरक्षा में इन्हें एयरपोर्ट परिसर से बाहर लाया गया। सभी यात्रियों के विमान में बोर्डिंग होने के बाद सबसे अंत मे इन दोनों आतंकियों को विमान की सबसे पिछली सीट पर बिठाया गया था।

जिस सीट पर आतंकी थे उसके आसपास किसी भी यात्री की बुकिंग नहीं थी। पटना एयरपोर्ट पर विमान के उतरने के दौरान सबसे पहले सुरक्षा घेरे में इन आतंकियों को उतारा गया। इन दोनों को परिसर से बाहर लाने के बाद ही बाद में इस विमान के बाकी यात्रियों को उतरने की अनुमति दी गई।

About Post Author

You may have missed